राजनीति

झूठे वायदे करने वालों को करें दरकिनार

दिल्ली चमक सकती है तो उत्तराखंड क्यों नहीं: मोहनिया

आप का ‘उत्तराखंड में केजरीवाल अभियान’

कुमाऊं के 29 विस क्षेत्रों के लिए वैन रवाना

प्रदेशभर में 45 दिनों तक चलेगा अभियान

एक लाख सक्रिय सदस्य बनाने का लक्ष्य

काशीपुर। जागो उत्तराखंड कार्यक्रम के तहत आम आदमी पार्टी के उत्तराखंड प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कुमाऊं मंडल के 29 विस क्षेत्रों के लिए एलईडी लगी 29 वैनको रवाना किया। उन्होंने कहा कि जब दिल्ली चमक सकती है तो उत्तराखंड क्यों नहीं। प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली ने कहा कि बीस साल से झूठे वायदे करने वाले सियासी दलों को अब दरकिनार करने की जरूरत है।

सुबह से ही भारी संख्या में आप कार्यकर्ता रामनगर रोड स्थित रामलीला मैदान के सामने एकत्र होने शुरू हो गए थे। उनका जोश और भारत माता की जय और जय उत्तराखंड का उदघोष चुनावी आगाज नहीं बल्कि आप की विजय का उत्सव जैसा थी। मोहनिया ने कहा कि उत्तराखंड की जनता को विकास के नाम पर झूठे वायदे करने वाले राजनीतिक दलों को अब दरकिनार करके काम की राजनीति के लिए आप पार्टी के साथ खड़े होना होगा। जनता ने आप पार्टी की सरकार बनाई तो प्रदेश के सुदूरवर्ती हर गांव व ब्लाक तक बिजली,पानी,सड़क,शिक्षा,चिकित्सा और रोजगार पहुंचेगा। ऊर्जा प्रदेश के वासियों को फ्री में बिजली और पानी मिलेगा। केजरीवाल का मकसद है अब ठप पड़े विकास को आगे बढ़ाकर चमकता हुआ उत्तराखंड बनाया जाए। आप पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली ने कहा कि अब देव भूमि को सजाने संवारने का समय आ गया है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में पार्टी के 10,000 सक्रिय कार्यकर्ता है जो शीघ्र ही एक लाख होने जा रहे हैं।

महिलाओं में भी दिखा उत्साह

इस अवसर पर वरिष्ठ नेता अजय अग्रवाल, डॉक्टर यूनुस चौधरी, शिशुपाल सिंह रावत, जसपाल सिंह टिल्लू, सहित अनेक वक्ताओं ने भी अपने विचार रखे। संचालन मनोज कौशिक ने किया। इस अवसर पर आप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर, प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी, रघुनाथ अरोरा, बसंत लाल, प्रवक्ता मयंक शर्मा, अमित रस्तोगी एडवोकेट, गौरव कुमार पाल, अमन बाली,  दीपक बाली की धर्मपत्नी श्रीमती उर्वशी बाली, आकाश मोहन दीक्षित, पूर्व तहसीलदार मनोरथ लकचौरा, विनोद सिंह नेगी, अमिताभ सक्सेना, विक्की सौदा, तरनप्रीत, इंदर सिंह राणा, कुलवंत कौर, राधा चौहान, उमा चौहान, राजबाला, मुनेश चौहान, रजनी पाल, सर्वेस बाली, लकी माहेश्वरी, अमित सक्सेना, जसपाल सिंह, भूप सिंह वीरेंद्र खत्री सहित पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे  गौरतलब है कि उत्तराखंड में केजरीवाल अभियान की शुरूआत विगत दिवस दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने देहरादून से किया था। 45 दिनों तक चलने वाले इस अभियान में 350 सभाएं होनी हैं और गांव-गांव तक एलईडी के माध्यम से दिल्ली के विकास मॉडल को पहुंचाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button