उत्तराखंड

कैंसर जागरूकता अभियान को साड़ी वॉक-ए-थॉन का आयोजन करेगा एबीकेएम

देहरादून : महिलाओं में जागरूकता की कमी के कारण लगातार बढ़ रहे कैंसर जैसी बीमारी को लेकर एबीकेएम के आह्वान पर कार्यकारी अध्यक्ष मति ऋचा जौहरी की अध्यक्षता में देहरादून की सभी महत्वपूर्ण संस्था के साथ एक बैठक आयोजित हुई जिसमें निर्णय लिया गया कि महिलाओं में तेज़ी से फैल रहे कैंसर जैसी बीमारी के लिए कैंसर जागरूकता अभियान को लेकर वॉकथॉन (वॉक-ए-थॉन ) का आयोजन किया जाएगा । इस आयोजन में प्रदेश के मशहूर डाक्टर और विशेषज्ञ उपस्थित होंगे ।

बैठक में निर्णय की जानकारी देते हुए एबीकेएम की संगठन मंत्री मति नीतू श्रीवास्तव ने बताया की यह महत्वपूर्ण आयोजन उत्तराखंड राज्य स्थापना दिवस के पावन अवसर पर आयोजित किया जाना प्रस्तावित है जिसमें भारतीय भेष भूषा साड़ी में प्रदेश की मातृशक्ति वॉकथॉन ( वॉक-ए-थॉन ) कर लोगो को जागरूक करेंगी । उन्होंने बताया कि पहली बार आयोजित हो रहे इस वॉकथॉन ( वॉक-ए-थॉन ) में अनुभवी और विशेषज्ञ लोगो को जागरूक करेंगे ।

आयोजित बैठक में लायन्स क्लब की अध्यक्ष निशा शर्मा और प्रेम लता , शंखीनी की अध्यक्ष आभा शर्मा , मानस संस्था की अध्यक्ष विभा कपूर , कनेक्ट मीडिया चेयरमैन दीप शिखा , टैलेंट इनेबलर्स की मुखिया ऋचा जौहरी , हिंदू युवा वाहनी से संगीता बांधवा , जैन समाज की प्रदेश मीडिया इंचार्ज मंजु जैन के साथ उमा की अध्यक्ष साधना शर्मा फ़ोन के माध्यम से और एबीकेएम से संगठन मंत्री नीतू श्रीवास्तव , गीता श्रीवास्तव , संजना श्रीवास्तव और ख़ुशीता जौहरी उपस्थित रही ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button