एक्सक्लुसिव

देखें वीडियोः यूपी के सीएम योगी ने शाहरूख खान को दी नसीहत

शाहरूख खान की फिल्मों का बहिष्कार हो गया तो उनको सड़कों पर भटकना पड़ेगा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म अभिनेता शाहरुख को नसीहत दी कि भारत विरोधी स्वर के साथ स्वर मिलाना बंद करें। उन्होंने कहा कि शाहरुख खान को इस बात को याद रखना चाहिए कि अगर इस देश का बहुसंख्यक समाज उनकी फिल्मों को बहिष्कार कर देगा तो उनको सड़कों पर भटकना पड़ेगा।

मीडिया के बातचीत में यूपी के मुख्यमंत्री ने कहा कि इस देश में वामपंथी विचारधारा के कुछ कथित लेखकों और कलाकारों ने जिस प्रकार से भारत विरोधी स्वर उठाना शुरू किया है, दुर्भाग्य से उस स्वर के साथ शाहरुख खान जैसे लोगों के भी स्वर मिले हैं। यह पहली बार नहीं हो रहा है, इससे पहले भी इस प्रकार की हरकतें उनके द्वारा हुई हैं। शाहरूख खान को इस बात को याद रखना चाहिए कि अगर इस देश का बहुसंख्यक समाज उनकी फिल्मों को बहिष्कार कर देगा तो एक आम मुसलमान की तरह उनको भी सड़कों पर भटकना पड़ेगा।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि मुद्दों पर, तथ्यों पर बात होनी चाहिए। भारत की अंतर्राष्ट्रीय छवि को खराब करने की जो अंतरराष्ट्रीय साजिशें हो रही हैं, उस साजिश से सबको बचना चाहिए। अगर कोई इस प्रकार की साजिश किसी व्यक्ति या किसी पार्टी को निशाना बनाने के लिए, पूरे देश को या बहुसंख्यक समाज को, दुनिया का सबसे सहिष्णु समाज कोई है तो वो हिन्दू समाज है, उस हिन्दू समाज को बदनाम करने के लिए कोई इस प्रकार के षड़यंत्रों में शामिल है तो उसकी सामूहिक निंदा होनी चाहिए और उसका सामूहिक बहिष्कार भी होना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि शाहरुख खान की भाषा में और हाफिज खान की भाषा में कोई अंतर नहीं है।

Back to top button