राजनीति

‘काम’ करने वालों के साथ है अवामः धामी

 ‘’कारनामे करने वाले विपक्ष के पास नहीं कोई मुद्दा

आप तो है ही नहीं कहीं चुनावी दौड़ में

सीएम पुष्कर से न्यूज वेट की बातचीत

खटीमा। चुनावी शोर थमने के बाद सीएम पुष्कर सिंह धामी अब अपने गृह क्षेत्र में आ चुके हैं। इस मौके पर न्यूज वेट ने उनसे बातचीत की। धामी की कहना है कि अब ये साफ हो गया है कि देवभूमि की जनता काम करने वालों (भाजपा) के साथ है। न कि कारनामे करने वालों (कांग्रेस) के साथ। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में विपक्ष के पास कोई मुद्दा ही नहीं है।

धामी ने कहा कि पूरे प्रदेश का दौरा करने के बाद वे अपने गृह क्षेत्र में आ गए हैं। उन्हें कहीं लगा ही नहीं कि मैं इतने लंबे समय तक खटीमा से दूर रहा, क्योंकि खटीमा की जनता ही चुनाव लड़ रही है। पार्टी संगठन और कार्यकर्ता भी जनता के बीच जाकर अपना काम कर रहे हैं। एक सवाल पर धामी ने कहा कि अब ये साफ हो गया है कि यह चुनाव काम करने वालों यानि कि भाजपा और सत्ता में रहते काले कारनामे करने वाली कांग्रेस के बीच है। जनता मन बना चुकी है और भाजपा एक बार फिर से पूरे बहुमत के साथ सत्ता में वापस आ रही है।

चुनावी मुद्दों की बात पर धामी कहते हैं कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा ही नहीं हैं। कांग्रेस तो आपस में ही लड़ रही है। जबकि भाजपा के पास डबल इंजन सरकार की इतनी उपलब्धियां हैं कि जनता खुद सोच रही है कि क्या कोई सरकारें इतना काम कर भी सकती है।

विपक्ष कह रहा है कि मोदी जी के नाम पर इतना शोर क्यों। मेरा कहना है कि शोर तो काम का हो रहा है। डबल इंजन की सरकारों ने जो काम किया है इस उत्तराखंड के लिए, उन्हें तो गिनवाया भी नहीं जा सकता है। इसके बाद जब कुछ नहीं मिला तो कांग्रेस ने ध्रुवीकरण का काम शुरू कर दिया। मैंने साफ कर दिया है कि सत्ता में वापस आते ही यूनिफार्म सिविल कोड को लागू किया जाएगा।

एक सवाल पर सीएम धामी ने कहा कि भाजपा इस बार साठ पार के नारे के साथ मैदान में है और यकीन है कि देवभूमि की जनता इस बार भी 2017 की तरह ही फिर से भाजपा की प्रचंड बहुमत की सरकार बनवाने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button