राजनीति

शहीदों के सपनों का उत्तराखंड बनाएगी आपःबाली

प्रदेश उपाध्यक्ष बनने के बाद काशीपुर दफ्तर में भव्य स्वागत

काशीपुर। आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष बनने पहली बार प्रेस से रूबरू राज्य आंदोलनकारी दीपक बाली ने कहा कि आंदोलन के शहीदों के सपनों का उत्तराखंड बनाने के लिए आप हर प्रयास करेगी। इससे पहले आप दफ्तर पर बाली का भव्य स्वागत किया गया।

उन्होंने पार्टी में अपनी इस नई जिम्मेदारी के लिए आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया और कहा कि पार्टी ने जिस आशा और विश्वास के साथ उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी है उस पर वे पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ खरे उतरेंगे। उन्होंने पार्टी से मिले सम्मान की असली हकदार काशीपुर सहित जनपद उधम सिंह नगर की जनता को बताया जिसने समय समय पर उनका साथ देकर उनकी ताकत और सम्मान को बढाया है।

बाली ने कहा कि उत्तराखंड आंदोलन के आंदोलनकारियों और आंदोलन के शहीदों के सपनों का उत्तराखंड बनाने में आम आदमी पार्टी कोई कसर नहीं छोड़ेगी। आप पार्टी की नीतियों को पूरे प्रदेश में जन-जन तक पहुंचाया जाएगा और 2022 में सरकार हमारी ही पार्टी की बनेगी। विकास के क्षेत्र में काशीपुर की तो कायापलट होगी ही साथ ही पूरी देवभूमि भी विकास के दिल्ली मॉडल की तर्ज पर चमक उठेगी। हम युवाओं को रोजगार देकर पलायन रोकेंगे। बिजली,पानी मुफ्त दिया जाएगा और शिक्षा और चिकित्सा के क्षेत्र में भी प्रदेशवासियों को निराश नहीं होना पड़ेगा। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष द्वारा नेता प्रतिपक्ष पर की गई टिप्पणी को उन्होंने बेहद शर्मनाक बताते हुए भाजपा नेतृत्व बंशीधर भगत को तत्काल उनके पद से हटाने की मांग की। उन्होंने कहा कि कितने शर्म की बात है कि जिस मातृशक्ति के बलिदान से यह प्रदेश बना है सत्ता में बैठी भाजपा उसी नारी जाति का अपमान कर रही है। बालीने काशीपुर की जनता का आह्वान किया कि अब वह उठ खड़ी हो क्योंकि अब काशीपुर के विकास का नया अध्याय लिखने का समय आ गया है। पार्टी कार्यालय पहुंचने पर श्री बालीका आप कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। स्वागत करने वालों में रघुनाथ अरोड़ा, मुकेश चावला, जसपुर से आए अजय अग्रवाल, मयंक शर्मा, अभिताभ सक्सेना, अजयवीर, मनोज कौशिक, अमन वाली, महिला मोर्चा की विधानसभा अध्यक्ष ममता शर्मा किरण सिंह अनुराधा सिंह ओम लता चौहान शारदा देवी शहजाद प्रभ सिंह निज्जर विक्की सौदा   सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button