राजनीति

सामने हार देख बौखला गई भाजपाःबाली

छापा तो मेयर और विधायक के घर पड़ना चाहिए था

14 को हर घर से निकलेगा एक “दीपक”

आप को मिल रहा जनता का पूरा समर्थन

देहरादून। ऊधमसिंह नगर जिले की काशीपुर सीट से आप प्रत्याशी दीपक बाली के सगे संबंधी के आवास पर आज आयकर विभाग की टीम ने छापा मारा। इससे भड़के बाली ने साफ कहा कि अगर भाजपा सरकार निष्पक्ष होती तो ये छापा काशीपुर के विधायक और मेयर के आवास पर पड़ता। बाली ने कहा कि उन्हें जनता भरपूर समर्थन मिल रहा है और अपनी हार को सामने देख भाजपा बौखला गई है।

बता दें कि आज सुबह व्यवसायी रघुनाथ अरोरा के रामनगर रोड स्थित देवस्थली कालोनी में आयकर विभाग की छह सदस्यीय टीम पहुंची है। सुबह छह बजे से आयकर अधिकारियों की टीम वहां मौजूद है। छापे की सूचना जैसे ही आम आदमी पार्टी के काशीपुर विधानसभा प्रत्याशी दीपक बाली को मिली वह चुनावी जनसंपर्क बीच में ही छोड़ कर देवस्थली में रघुनाथ अरोरा के निवास पर पहुंच गये।

वहां भारी संख्या में मौजूद मीडिया के लोगों से उन्होंने कहा कि उनके संबंधी के घर छापा पूरी तरह से भाजपा सरकार की साजिश है। उनके संबंधी रघुनाथ अरोरा साल भर में चार करोड़ रुपये आयकर देते हैं। इसके बावजूद ठीक चुनाव के मौके पर इस तरह आयकर विभाग का सरकार दुरूपयोग कर उन्हें डराना चाहती है।

दीपक बाली ने भाजपा विधायक हरभजन सिंह चीमा तथा मेयर ऊषा चौधरी का सीधे सीधे नाम लेते हुए कहा कि इन लोगों ने भ्रष्टाचार की बदौलत जो अकूत धन अर्जित किया है। आयकर विभाग को छापा उनके वहा मारना चाहिए था। लेकिन आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता और बढ़े जनाधार को देखते हुए सरकार ने उन्हें हतोत्साहित करने व जनता में उनकी छवि धूमिल करने के लिए यह हथकंडा अपनाया है।

आप नेता ने कहा कि उन्हें जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है। अपनी हार को सामने देख भाजपा नेता बौखला गए हैं। विधायक पहले ही कह रहे हैं कि उन्हें टिकट सेंट्रल लीडरशिप ने दिया है। ऐसा लगता है कि उन्हीं ताल्लुकातों के जरिए उनके संबंधी को घेरने की कोशिश की गई है। बाली ने कहा कि अभी तो भाजपा एक ही दीपक से घबरा रही है। 14 फरवरी को मतदान के रोज हर घर से एक दीपक निकलेगा तो इन लोगों की हालत देखने लायक होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button