उत्तराखंड

विधि विधान से दैनिक जनवाणी देहरादून के नए कार्यालय का उद्घाटन

विधि विधान से दैनिक जनवाणी देहरादून के नए कार्यालय का उद्घाटन

अखबार के उज्जवल भविष्य की तमाम लोगों ने दी शुभकामनाएं

देहरादून । विधि विधान से पूजन के साथ दैनिक जनवाणी के नए कार्यालय का मंगलवार को उद्घाटन हुआ। राजधानी देहरादून के सुभाष रोड पर सचिवालय के ठीक दाहिनी तरफ स्थित कार्यालय पर सुबह 10:30 बजे मंत्र उच्चारण के बीच उद्घाटन किया गया।

इस मौके पर तमाम पत्रकार बंद सामाजिक कार्यकर्ता और राजनीतिक मौजूद थे।

भाजपा नेत्री लक्ष्मी अग्रवाल ने कहा कि दैनिक जनवाणी उत्तराखंड की आवाज बनकर लोगों की समस्याओं का हल कराएगा।

उन्होंने कहा कि अखबार निष्पक्ष है और सकारात्मक सोच के साथ नए तेवर और नए कलेवर के साथ एक बार फिर राजधानी में अपनी धमक का अहसास कराएगा। मैं ऐसा विश्वास करती हूं।

वरिष्ठ पत्रकार अतुल बरतरिया ने कहा कि दैनिक जनवाणी जन सरोकारों से जुड़ा अखबार है। पत्रकार अविकल थापलियाल ने अपना शुभ संदेश भेजा।

वरिष्ठ पत्रकार अजीत राठी ने कहा कि जनवाणी निष्पक्ष और निर्भीक अखबार है। पत्रकार रजनीश दीक्षित ने कहा की निश्चित तौर पर जनवाणी उत्तराखंड में नया आयाम स्थापित करेगा। पत्रकार पंकज मिश्रा ने कार्यालय खोले जाने पर बधाई दी। अंत में सभी उपस्थित लोगों को मिठाइयां वितरित की गई।

इस मौके पर जनवाणी के राज्य ब्यूरो प्रमुख अवनींद्र कमल, उत्तराखंड के मार्केटिंग हेड सविंदर ग्रेवाल, विज्ञापन में कार्यरत सुषमा, संजीव कुमार, पत्रकार वसीम अकरम, पंकज तलवार, सुनीत पांडे, पत्रकार अरुण कुमार अरुण कुमार सैनी समेत एक दर्जन से ज्यादा पत्रकार मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button