राजनीति

उत्तराखंडी…हूं, काट भी लेता हूः हरदा

शाह के धोबी…का पर कांग्रेसी नेता का पटलवार

सियासत के ये रंग भी दिखा रहे नेता

देहरादून। उत्तराखंड चुनाव में इस बार कई अजब से मामले और जुबांबाजी देखने को मिली। देश के गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेसी दिग्गज हरीश रावत पर अपनी टिप्पणी में कहा कि उनकी हालत तो धोबी… के जैसी हो गई है। न घर के और न घाट के। इस पर हरदा ने भी जवाबी टिप्पणी में देरी नहीं की। हरदा ने लिखा है उत्तराखंडी… हूं। काटना भी जानता हूं।

इस चुनाव में जनता के मुद्दे तो सिरे से गायब हैं। सियासी दल भी सरकारी खजाने को लुटाने के काम ही गिना रहे हैं। इन हालात में सियासी बदजुबानी भी चरम पर है। भाजपा नेताओं के निशाने पर केवल और केवल हरीश रावत ही हैं। विगत दिवस केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक अजब टिप्पणी की। उन्होंने एक सभा में हरदा पर हमला करते हुए कहा कि उनकी हालत तो धोबी…. के जैसी हो गई है। न घर के हैं और न ही घाट के।

केंद्रीय गृहमंत्री के इस अजब बयान पर अपनी टिप्पणी देने में कांग्रेसी दिग्गज हरदा ने भी देऱी नहीं की। इसके जवाब में हरदा ने अपनी फेसबुक पोस्ट पर लिखा और एक वीडियो भी जारी किया है। इसमें हरदा कह रहे हैं कि भाजपा के नेताओं का आभार। आपने मुझे बना… दिया है। मैं तो भैरव जी का पुजारी हूं। और आपको बता देना चाहता हूं कि मैं उत्तराखंडी… हूं। अगर कोई उत्तराखंड के हितों पर हमला करने की कोशिश करेगा तो उन्हें काटना भी आता है। प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और अन्य केंद्रीय मंत्रियों के साथ ही कई मुख्यमंत्री भी मुझ पर हमला किया है। सभी का आभार।

हरदा कहते हैं कि उन्होंने मुझे… कहा है। य़े भैरव का रूप है। ये भगवान का चौकीदार है। ये भौकना भी जानता है और काटना भी। अगर जरूरत पड़ी तो  काटने में भी पीछे नहीं रहूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button