खुलासा

महाराज और अमृता ने कोरोना को हराया

देहरादून। उत्तराखंड के पर्यटन, संस्कृति, धर्मस्व एवं सिंचाई मंत्री श्री सतपाल महाराज उनकी धर्मपत्नी श्रीमती अमृता रावत व उनके परिवार के सभी सदस्यों की  आज कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

मंत्री के मीडिया प्रभारी निशीथ सकलानी ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान मंत्री सतपाल महाराज, उनकी धर्मपत्नी पूर्व मंत्री श्रीमती अमृता रावत सहित उसके परिवार के सदस्यों पुत्र श्रेद्घेय रावत, सुयश रावत, पुत्रवधु आराध्या रावत और राजकुमारी मोहिना सिंह निराश्रितों और जरूरतमंदो की मदद करते हुए कोरोना संक्रमित हो गये थे। इसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं और उनके अनुयाईयों ने महाराज और उनके परिवार के सदस्यों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए जगह जगह पूजा-अर्चना और हवन भी किया। लगातार जांच के बाद दोनों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई। 

सतपाल महाराज ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं सभी शुभचिंतकों की शुभकामनाओं और प्रार्थना का ही परिणाम है कि उन्हें फिर से जनता की सेवा करने का अवसर मिलेगा। महाराज ने कोरोना संक्रमण के दौरान सहयोग देने के लिए राज्य सरकार, स्थानीय प्रशासन, चिकित्सकों और नर्सिंग स्टाफ का आभार व्यक्त करते हुए पूरे विश्व को इस वैश्विक महामारी से शीघ्र मुक्ति की कामना भी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button