एक्सक्लुसिव

स्वामी के आरोप की नहीं कोई जानकारीःभगत

रास सदस्य ने ट्वीट में भाजपा नेताओं पर लगाया है गंभीर आरोप

प्रदेश अध्यक्ष बोले हो सकता है कि स्वामी जी को हो किसी पर शक

गंभीर आरोप पर नाम का भी करना चाहिए खुलासाः मीडिया प्रभारी

देहरादून। भाजपा के राज्यसभा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डा. सुब्रहमण्यम स्वामी ने अपने ट्वीट में उत्तराखंड भाजपा के कुछ नेताओं पर ईसाई संस्थानों से पैसा लेने जैसी गंभीर बात का जिक्र किया है। इस पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत का कहना है कि हो सकता है कि उन्हें किसी पर शक हो। प्रदेश उपाध्यक्ष और मीडिया प्रभारी डा. देवेंद्र भसीन ने कहा कि इनके नामों का भी खुलासा होना चाहिए।

डा. स्वामी ने उत्तराखंड सरकार के देवस्थानम् बोर्ड अधिनियम को हाईकोर्ट में चुनौती दी है। हाईकोर्ट ने सुनवाई पूरी करके फैसला सुरक्षित कर लिया है। इस बीच डा. स्वामी ने अपने एक ट्वीट में लिखा कि उत्तराखंड बीजेपी के नैतिक पतन पर दुख है। बीजेपी के कुछ लोगों ने बापिस्ट क्रिश्चियन आर्गनाइजेशन से आर्थिक मदद ली। और मंदिर वाले केस में हाईकोर्ट में मेरे खिलाफ तर्क रखे।

इस गंभीर आरोप पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत से बात की गई। उन्होंने का कि इस तरह की कोई जानकारी मेरे पास नहीं है। हो सकता है कि स्वामी जी को किसी पर शक हो। इस बारे में इससे ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और प्रदेश मीडिया प्रभारी डा. देवेंद्र भसीन ने सिर्फ इतना ही कहा कि ऐसे लोगों के नामों का खुलासा भी करना चाहिए।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button