एक्सक्लुसिव

तो दून के डीएम जाएंगे ऊधमसिंह नगर !

उत्तराखंड में प्रशासनिक फेरबदल की तैयारी अंतिम चरण में

आईएएस आशीष जा सकते हैं डीएम हरिद्वार के पद पर

अपर सचिव वाईके पंत के एमडीडीए उपाध्यक्ष की चर्चा तेज

देहरादून। सरकार के स्तर पर सूबे में व्यापक स्तर पर फेरबदल की तैयारी कर ली गई है। चर्चा है कि देहरादून के डीएम सी. रविशंकर को इसी पद पर ऊधमसिंह नगर भेजा जा सकता है। हरिद्वार के नए डीएम के तौर पर एमडीडीए उपाध्यक्ष आशीष श्रीवास्तव के नाम की चर्चा तेज हो रही है।

सरकार 2022 के चुनाव की तैयारी में जुट रही है। इसी लिहाज से सरकार ने राज्यभर में व्यापक स्तर पर प्रशासनिक मशीनरी में तब्दीली की तैयारी कर ली। माना जा रहा है कि जल्द ही तबादला सूची चारी हो सकती है। शासन के गलियारों में इस प्रशासनिक फेरबदल की खासी सुगबुगाहट है।

चल रही चर्चाओं के अनुसार ऊधमसिंह नगर के जिलाधिकारी नीरज खैरवाल को शासन में अहम ओहदा मिल सकता है। देहरादून के डीएम सी. रविशंकर को ऊधमसिंह नगर का जिलाधिकारी बनाया जा सकता है। हरिद्वार के जिलाधिकारी दीपेंद्र चौधरी को भी बदले जाने की चर्चा है। दीपेंद्र के जगह एमडीडीए के उपाध्यक्ष आशीष श्रीवास्तव को तैनात किया जा सकता है। अपर सचिव वाईके पंत को एमडडीए में बतौर उपाध्यक्ष तैनाती मिलने की बात भी की जा रही है।

इसके अलावा कुछ अन्य जनपदों में भी डीएम और एसपी बदले जा सकते हैं। पीसीएस अफसरों की नई तैनाती की एक लंबी फेरहिस्त भी तैयार की चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button