एक्सक्लुसिव

भारत का पहला 10 सीटर एमयूवी को उतरा बाजार में

फ़ोर्स म़ोटर्स ने पेश किया सिटी लाइन

देहरादून: पुणे स्थित फोर्स मोटर्स ने देश का पहला 10 सीटर एमयूवी सिटी लाइन सभी फारवर्ड फेंसिंग सीटों के साथ देहरादून में लांच किया।  वाहनों की पहली खेप एसकेडी ऑटोमोबाइल्स द्वारा डिलीवर की गई। यह वाहन पर्यटन और तीर्थ स्थलों के लिए बेहतरीन विकल्प है।

यह सिटी लाइन मर्सडीज लाइसेंस एपएम 2.6 कॉमन रेल डीजल इंजन द्वारा संचालित है। सिटी लाइन ब्रांडिंग के साथ ही नया फ्रंट ग्रिल, नए बॉडी कलर्ड फ्रंट, रियर बंपर, नया चारकोल डैसबोर्ड और मैचिंग अप होल्स्ट्री सिटी साइन को एक अप मार्केट और प्रीमियम फील देते हैं। सिटी लाइन कई ग्राहक अनुकूल सुविधाओं के साथ आता है। जैसे शक्तिशाली डुअल एयरकंडीशनिंग सिस्टम, सेंट्रल लाकिंग, पॉवर विंडो, मस्टीपल चार्जिंग पोर्ट, रियर पार्किंग सेंसर, बॉटल होल्डर औऱ फोल्डिंद टाइप लास्ट रो सीट ताकि छोटे समूहों में यात्रा करके वक्त सामान रखा जा सके। विस्तारित फुट बोर्ड यात्रियों के लिए आऱामदायक प्रवेश और निकास सुनिश्चित करता है।

सिटी लाइन अब फोर्स कामर्शियल व्हीकल नेटवर्क के माध्यम से देशभऱ में उपलब्ध है। ये डीलरशिप पूरी तरह से कंपनी प्रशिक्षित तकनीशियनों, विशेष उपकरणों उचित मूल्य के स्पेयर पार्ट्स के पर्य़ाप्त स्टाक से युक्त हैं। सिटी लाइन छह मुफ्त सर्विस के साथ ही तीन साल या तीन लाख किमी की बेजोड़ वारंटी के साथ आता है। मैसर्स एसकेडी ऑटोमोबाइल्स 10 से अधिक सालों से फोर्स मोटर्स के साथ जुड़ा है। ये पूरी तरह से कंपनी प्रशिक्षित तकनीशियनों, विशेष उपकरणों उचित मूल्य के स्पेयर पार्ट्स के पर्य़ाप्त स्टाक और वर्कशाप से युक्त है।
इस मौके पर प्रेसीडेंट सेल्स एंड मार्केटिंग राकेश मारू ने कहा कि सिटी लाइन वास्तव में फोर्स मोटर्स की एक बेहतरीन पेशकश है। यह लोगों के छोटे समूहों में य़ात्रा करने के तरीको में खासा परिवर्तन लाएगा। यह यात्रा चाहें छुट्टियों के लिए हो रही हो या फिर दैनिक आवागमन के लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button