उत्तराखंड

पिथौरागढ़ः डीडीहाट के पीपलकोट में ही खुलेगा डिग्री कॉलेज

डीडीहाट के भाजपा नेता हेमराज की मांग पर सीएम का आश्वासन

इस मांग को लेकर बजरंगी ने मुख्यमंत्री से की भेंट

देहरादून। पिथौरागढ़ जिले की डीडीहाट विस क्षेत्र के युवा भाजपा नेता हेमराज बिष्ट ‘बजरंगी’ ने आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की। ‘बजरंगी’ की मांग पर सीएम ने उन्हें आश्वासन दिया कि नया स्वीकृत डिग्री कॉलेज पीपलकोट में भी खोला जाएगा। बजरंगी ने सीएम का इसके लिए आभार जताया है।

पिथौरागढ़ जिले के डीडीहाट विधानसभा छेत्र के मूनाकोट ब्लॉक में स्वीकृत राजकीय महाविद्यालय को मूनाकोट पीपलकोट में ही खोले जाने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी से डीडीहाट विधानसभा के वरिष्ठ भाजपा नेता हेमराज बिष्ट “बजरंगी” ने मुलाकात की।

इस दौरान उन्होंने सीएम धामी को एक ज्ञापन देर इस कॉलेज को पीपलकोट में खोलने की मांग की। सीएम धामी ने ‘बजरंगी’ को आश्वासन दिया कि जनभावनाओं के अनुरूप ये नया कॉलेज पीपलकोट ही खोला जाएगा। भाजपा नेता ‘बजरंगी’ने इस मामले में सीएम धामी का डीडीहाट की जनता की ओर से आभार व्यक्त किया है।

ज्ञात हो की विगत चार दिनों से मूनाकोट  छेत्र के सैकड़ों की संख्या में लोग इस मांग को लेकर अनिश्चित कालीन अनशन पर हैं। डीडीहाट के भाजपा नेता ‘बजरंगी’ ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को आज उक्त समस्या से अवगत कराया तो उन्होंने उक्त महाविद्यालय मूनाकोट के पीपलकोट में ही खोले जाने का आश्वासन दिया है। ‘बजरंगी’ ने कहा कि ये सीएम का डीडीहाट की जनता के प्रति प्रेम का ही नतीजा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button