राजनीति

जसपुर विधायक से कथित हाथापाई मामले में नया मोड़

पूर्व विधायक ने गनर को लेकर लगाए गंभीर आरोप

गनर की वर्दी फाड़ने के बात गलतः डॉ. शैलेंद्र

विधायक ने गनर को बना लिया निजी सचिव

आखिर वे क्यों चाहते हैं पहले वाला ही गनर

देहरादून। ऊधमसिंह नगर की जसपुर सीट से विधायक आदेश चौहान के साथ कथित हाथापाई मामले में नया मोड़ आ गय़ा है। कांग्रेस जहां एसएसपी के खिलाफ हो गई है। वहीं भाजपा नेता और पूर्व विधायक डॉ. शैलेंद्र मोहन सिंघल ने विधायक के गनर को लेकर बड़ा हमला बोला है। भाजपा नेता ने कहा कि आखिर क्या वजह है कि विधायक वहीं गनर चाहते हैं।

पूर्व विधायक ने कहा कि झूठे आरोप लगाना और धमकी देकर प्रशासन को दबाव में लेना विधायक की आदत में शुमार है। विधायक ने पहले शिकायत की और फिर ही पंचायत बुलाई। पंचायत में कुछ विवाद हुआ तो विधायक ने भाजपा और एसएसपी पर हमला शुरू कर दिया। वे अपने गनर की वर्दी फाड़ने के मामले में झूठी रिपोर्ट कराना चाहते हैं। जबकि विधायक की सुरक्षा के हटाए गए गनर ने अफसरों के सामने ऐसी किसी वारदात से ही इंकार कर दिया।

डॉ. सिंघल ने कहा कि विधायक के साथ य़े गनर छह साल से था। वह विधायक की सुरक्षा की वजाए उनका निजी सचिव बन गया था। खनन वाले स्थानों और खनन वाहनों के आने-जाने वाले रास्तों पर ही उसकी नजर रहती थी। वहीं विधायक के नाम से लोगों को तमाम तरह के फोन भी करता था। उन्होंने एसएसपी से मांग की है कि इस गनर की दो साल की कॉल डिटेल निकाली जाए तो पूरा मामला साफ हो जाएगा कि आखिरकार विधायक क्यों चाहते हैं कि उनके साथ पुराने गनर की ही तैनाती की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button