राजनीति

अवाम को गुमराह कर रही कांग्रेसः मुन्ना सिंह

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा विपक्षी फैला रहे सरकार के खिलाफ भ्रम

न्यूज वेट ब्यूरो

देहरादून। कोरोना को लेकर सियायत थम नहीं रही है। कांग्रेस के आरोपों का जवाब देते हुए भाजपा के प्रवक्ता और वरिष्ठ विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने तमाम सवाल खड़े किए हैं। विधायक का कहना है कि सरकार ने कोरोना संकट के निपटने के लिए पुख्ता इंतजाम कर लिए हैं।

यहां जारी एक बयान में मुन्ना सिंह ने कहा कि कांग्रेस अवाम को गुमराह कर रही है। सरकार ने अब तक 28 हजार लोगों को क्वारंटीन करने का इंतजाम किया है। इसमें से अभी तक महज 5,713 बेड का ही इस्तेमाल किया जा सका है। इसी तरह से ग्राम प्रधानों को इस बारे में इंतजामात करने को कहा गया है। अब तक जो सूचनाएं मिल रही है, उसके मुताबिक प्रधान बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। सभी जिलाधिकारियों को आदेश दिया जा चुका है कि इस मामले में प्रधानों की पूरी मदद की जाए।

चौहान ने साफ कहा कि सरकार के स्तर से सभी लोगों की पूरी मदद की जा रही है। राज्य में आ रहे प्रवासियों को भी पूरी सहूलियत दी जा रही है। सरकार की कोशिश है कि जो लोग वापस लौट रहे हैं, उन्हें उत्तराखंड में ही रोजगार दिलाया जा सके। इसके बाद भी कांग्रेस अगर कोई बयान जारी कर रही है तो उसकी मानसिकता पर क्या कहा जा सकता है।

Back to top button