वायरल अड्डा

सड़क गुणवत्ता की शिकायत को आए लोगों से भिड़ा दबंग ठेकेदार

तमाशा देखते रहे मेयर और नगर आयुक्त

खालसा फाउंडेशन के प्रवक्ता को दी तमाम धमकियां

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हरकत का वीडियो

काशीपुर। नगर निगम क्षेत्र में सड़क बनाने वाले ठेकेदारों के हौसले बुलंद हो चले हैं। आलम यह है कि निर्माणाधीन सड़क निर्माण से स्थानीय लोगों को आने वाली समस्याओं को लेकर नगर निगम में आयोजित बैठक में पहुंचे फरियादियों से ठेकेदार ने दबंगई दिखाते हुए मेयर और मुख्य नगर आयुक्त के सामने ही अभद्रता करते हुए भिड़ गए। ठेकेदार द्वारा की गई अभ्रदता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

दरअसल, वार्ड नंबर 13 की सड़क को सही प्रकार से बनवाने के लिए आज खालसा फाउंडेशन के प्रवक्ता जगमोहन बंटी एवं उनके साथ वार्ड के तमाम लोग नगर निगम पहुंचे और मेयर ऊषा चौधरी और नगर आयुक्त विवेक राय को अपनी समस्या बताई। इन लोगों का कहना था कि ठेकेदार पुरानी सड़क का ऊपर ही नई सड़क बना रहा है। इससे सड़त ऊंची हो रही है और नालियों का पानी लोगों के घरों में जाएगा।

इस दौरान वहां मौजूद उक्त अजय शर्मा नामक सड़क के ठेकेदार ने मेयर और नगर आयुक्त की मौजूदगी में ही फरियादियों के साथ अभद्रता की और ठेकेदार गर्मागर्मी करते हुए हाथापाई पर उतारू हो गए। समाजसेवी जगमोहन सिंह अपनी टीम के साथ नगर निगम प्रांगण में धरने पर बैठ गये। उन्होंने कहा कि वार्ड नंबर 13 की सड़क पर ठेकेदार की मनमानी के चलते सड़क के ऊपर ही सड़क बनाने के लिए दबाव डाला जा रहा रहा है परंतु नागरिकों का कहना था कि सड़क को खुदवा कर उसकी सही प्रकार से नापाई कर सड़क बनाई जाए। वार्डवासियों का आरोप है कि  ठेकेदार की मनमानी के चलते तमाम घर सड़क के लेवल से नीचे हो सकते हैं जिसके चलते घरों में बरसाती मौसम का पानी एवं गंदगी वह कर घरों में आ सकती है। धरना प्रदर्शन के दौरान जगमोहन बंटी ने बताया कि इस विषय पर समाधान नहीं हो रहा है। निगम प्रशासन को अवगत करा दिया गया था परंतु अभी तक कोई भी कार्यवाही नहीं हुई।

बंटी ने कहा कि आज नगर निगम की बैठक में इस विषय पर मेयर उषा चौधरी एवं नगर निगम आयुक्त के समक्ष समस्या के विषय में अवगत कराया गया तो ठेकेदार फरियादियो के साथ अभद्रता करते हुए हाथापाई पर उतारू हो गया। वार्ड नंबर 13 की सड़क को दुरुस्त करने के वार्डवासी पिछले पखवाड़े भर से नगर निगम के चक्कर काट रहे हैं, परंतु उनकी समस्या का समाधान नहीं हो रहा था। इस दौरान इस दौरान धरना प्रदर्शन में मौजूद लोगों में खालसा फाउंडेशन के प्रवक्ता जगमोहन सिंह बंटी, जतिन नरूला, हिमांशु गुप्ता, सुधांशु गुप्ता, विक्की अरोरा, विक्की चौधरी, मोनू शर्मा,  प्रकाश, विनय विश्नोई, सुनील कुमार आदि तमाम वार्ड के महिला-पुरुष मौजूद रहे।

इस मामले में ठेकेदार अजय शर्मा की पक्ष जानने की कोशिश की गई पर उनसे संपर्क नहीं हो सका। अगर उनका पक्ष मिलता है तो उसे भी प्रकाशित किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button