उत्तराखंड

वर्ष 1962 के बाद लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनकर नरेंद्र मोदी इतिहास रचेंगे : गंधार अग्रवाल 

काशीपुर।

वर्ष 1962 के बाद लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनकर नरेंद्र मोदी इतिहास रचेंगे : गंधार अग्रवाल

भाजपा सोशल मीडिया के प्रदेश सहसंयोजक एवं नगर निगम के वार्ड नंबर 19 के निर्वतमान पार्षद गंधार अग्रवाल ने लगातार तीसरी बार नरेंद्र मोदी जी के NDA के नेता चुने जाने पर उन्हें बधाइयां दी हैं एवं इस अभूतपूर्व जनादेश के लिए देश की जनता का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि इस बार की चुनावी लड़ाई सिर्फ कांग्रेस, सपा, टीएमसी और आम आदमी पार्टी से नहीं थी। इस बार की लड़ाई ग्लोबल पावर्स से थी। कृत्रिम असंतोष बनाने के लिये और जातियों की खाई खींचने के लिए विदेशों से सोशल मीडिया अभियान चलाये गये। हिंदुओं को बांटने की हर साज़िश की गई।

राहुल गांधी की विदेशी यात्राओं का भी यही सच है। जिसे देश के जनता ने लगातार तीसरी बार NDA को जनादेश देकर मुंहतोड़ जवाब दिया है। देश को तोड़ने की इस साज़िश में सबसे बड़ा रोड़ा नरेंद्र मोदी बनकर खड़े हैं और पीएम मोदी को इस बात का पूर्ण अहसास था, इसलिए उन्होंने ख़ुद को भी इस चुनाव में पूर्ण रूप से समर्पित कर दिया।

चुनाव के दौरान मोदी ने सैकड़ों इंटरव्यू, जनसभाएं कीं। हमारा सौभाग्य है कि हमारा नेतृत्व नरेंद्र मोदी जी के हाथों में हैं। वहीं उन्होनें कहा कि उत्तराखण्ड में भी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी के विकास कार्यों, जनहित की नीतियों पर जनता द्वारा मुहर एवं भाजपा संगठन के कुशल प्रबंधन के द्वारा भाजपा ने लगातार तीसरी बार उत्तराखण्ड की पांचों लोकसभा में क्लिन स्वीप किया है। जिसके लिए प्रदेश की जनता का वंदन, अभिनंदन है।

उन्होंने आहवान किया कि शपथ ग्रहण के ऐतिहासिक अवसर पर सभी अपने-अपने घरों में दीप प्रज्जवलित कर एवं मिष्ठान वितरण कर इन पलों को महोत्सव के रूप में मनाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button