उत्तराखंड

काशीपुर में विकास कार्यों के लिए सीएम धामी से मिले बाली

नगर निगम के प्रस्तावों को मंजूरी देने का किया आग्रह

देहरादून। वरिष्ठ भाजपा नेता दीपक बाली ने सीएम पुष्कर सिंह धामी से भेंटकर काशीपुर में विकास कार्यों को मजूरी देने की मांग की। सीएम धामी ने कहा कि जल्द ही प्रस्तावों पर काम शुरू करवाया जाएगा।

बाली ने सीएम धामी के दिए ज्ञापन में कहा कि काशीपुर क्षेत्र में नगर निगम के विभिन्न वार्डों में सड़कों, नालों व नालियों एवं पुलियों आदि के निर्माण के साथ-साथ तीन स्थानों पर सुलभ शौचालय बनाए जाने हैं और साथ ही नगर निगम में टैक्स भवन तथा दुकानों की छत पर हाल का निर्माण कार्य होना है। काशीपुर क्षेत्र की जनता के हित में इन विकास कार्यों का होना अत्यंत आवश्यक है और इनके होने से जनता को बहुत राहत मिलेगी जिसके लिए काशीपुर की जनता आपकी हमेशा हृदय से आभारी रहेगी। नगर निगम द्वारा उक्त विकास कार्यों का आगणन तैयार कर शहरी विकास निदेशालय को भी प्रेषित किया गया है जिनकी कार्य सूची संलग्न है।

एक अन्य ज्ञापन में बाली ने सीएम से कहा कि काशीपुर क्षेत्र की सनातनी जनता की गौ सदन निर्माण की बहुत पुरानी मांग के चलते अब आपके कुशल एवं जनहितकारी शासनकाल में काशीपुर में इस गौ सदन का बाजपुर रोड स्थित सूत मिल के पास निर्माण किया जाना प्रस्तावित है। निर्माण हेतु 1248 हेक्टेयर भूमि शहरी विकास विभाग के नाम हस्तांतरित हो चुकी है जो खतौनी में भी दिनांक 6 सितंबर 2023 को अंकित कर ली गई है। निकट भविष्य में जब भी आपका काशीपुर आगमन का कार्यक्रम बने तो गौ सदन के शिलान्यास हेतु भी समय देने का कष्ट करें। आपकी अति कृपा होगी। काशीपुर की जनता आपकी सदा आभारी रहेगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button