वायरल अड्डा

एएसी-एएसटी कर्मी ‘अनपढ़’, दस्तखत भी नहीं आते

कर्मचारी नेता के इस बयान पर हरिद्वार के एक भाजपा नेता खासे आहत

वीडियो के साथ फेसबुक पर लिखी खरी-खरी

भाजपा नेता ने बयान को कहा राष्ट्र विरोधी

न्यूज वेट ब्यूरो

देहरादून। पिछले दिनों सरकारी कर्मचारियों की हड़ताल के दौरान एक सभा का वीडियो खासा वायरल हो रहा है। इसमें जनरल-ओबीसी कर्मचारी यूनियन के अध्यक्ष को एससी-एसटी कर्मियों के बारे में अनर्गल टिप्पणी करते सुना जा सकता है। भाजपा नेता सुरेश राठौर ने अपनी फेसबुक पोस्ट में इस वीडियो को न केवल शेयर किया है, बल्कि कर्मचारी नेता को जमकर खरी-खोटी सुनाई हैं।

भाजपा नेता ने अपनी पोस्ट में एक वीडियो भी शेयर किया है। इसमें जनरल ओबीसी कर्मचारी यूनियन के अध्यक्ष दीपक जोशी को सुना और देखा जा सकता है। इस वीडिओ में जोशी अपने जोशीले भाषण में एससी-एसटी कर्मियों पर टिप्पणी करते दिख रहा है। इसमें कहा जा रहा है कि देखना है कि सरकार कब तक 30 फीसदी कर्मियों से सचिवालय का काम करवा लेगी। सरकार उपनल और पीआरडी के साथ ही एससी-एसटी कर्मियों के सहारे है। एससी-एसटी कर्मी तो अनपढ़ (उन्हें लिखना और पढ़ना नहीं आता) हैं और इन्हें दस्तखत करना भी नहीं आता है। इन लोगों से सरकार हमारा काम करवाएगी।

भाजपा नेता ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि श्रीमान दीपक जोशी जी, होश में आकर बात करो। आपके द्वारा दिए गए बयान राष्ट्र विरोधी हैं। आपने समूचे एससी और एसटी वर्ग को अपने लफ्जों में अनपढ़ कहा है। ध्यान रखना इसी प्रदेश के एससी और एसटी वर्ग के आईएएस, आईपीएस, एमबीबीएस, अधिवक्ता, इंजीनियर और राजनीतिक लोग आपसे कहीं अधिक पढ़े-लिखे होंगे। मुख्यमंत्री को आपके इस कथन का तुरंत संज्ञान लेना चाहिए।

वीडिओ सुनने के लिए फेसबुक लिंक पर क्लिक करिए। न्यूज वेट इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। ये भाजपा नेता के फेसबुक पोस्ट से लिया गया है।

फेसबुक लिंक

 

Back to top button