राजनीति

सीएम त्रिवेंद्र ने की डीएम खैरवाल की तारीफ

तो विधायक शुक्ला की नाराजगी बरकरार, नहीं गए बैठक में

देहरादून। ऊधमसिंह नगर जिले की समीक्षा बैठक के बाद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जिलाधिकारी डॉ. नीरज खैरवाल की जमकर तारीफ की। दूसरी ओर किच्छा विधायक राजेश शुक्ला की डीएम से नाराजगी बरकरार है और उन्होंने इस बैठक में हिस्सा ही नहीं लिया।

पिछले दिनों ऊधमसिंह नगर के प्रभारी मंत्री मदन कौशिक ने एक बैठक की थी। इसी बैठक में डीएम डॉ. खैरवाल ने किच्छा विधायक के एक सवाल पर कहा था कि विधायक जी आपकी याददाश्त कमजोर है। इस विधायक ने अपना अपमान और विशेषाधिकार का हनन माना। विधायक ने विस अध्यक्ष को डीएम के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का नोटिस भी दे रखा है।

आज गुरुवार को सीएम रुद्रपुर में रहे। उनके साथ प्रभारी मंत्री मदन कौशिक भी थे। सीएम ने पहले पंडित रामसुमेर शुक्ला के नाम पर बने मेडिकल कालेज को कोविड-19 के लिए रखा। इस कार्यक्रम में विधायक शुक्ला मौजूद थे। लेकिन बाद में डीएम की मौजूदगी में हुई समीक्षा बैठक से शुक्ला नदारत रहे। माना जा रहा है कि शुक्ला ने अपनी नाराजगी के चलते ही इस बैठक से किनारा कर लिया।

दूसरी ओर बैठक के बाद मीडिया से रूबरू सीएम त्रिवेंद्र ने जिलाधिकारी डॉ. खैरवाल की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि डीएम के मामले में भ्रष्टाचार की कोई शिकायत नहीं मिली है। बहुत अच्छा काम इस जिले में पिछले साढ़े तीन सालों में किया गया है।

किच्छा एमएलए की ने की सधी टिप्पणी

इस मामले में विधायक राजेश शुक्ला से बात की गई। उनका कहना था कि सीएम ने उनकी कोई नाराजगी नहीं है। किसी वजह से इस बैठक में नहीं जा पाया। शुक्ला ने यह भी कहा कि वे पहले भी कह चुके हैं कि डीएम की ओर बुलाई जाने वाली किसी भी बैठक में वे शामिल नहीं होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button