राजनीति

‘बंशी’ को आखिरकार बजानी पड़ी खेद की ‘धुन’

चौतरफा घिरने के बाद भाजपा अध्यक्ष ने जारी किया वीडियो

पार्टी हाईकमान को भी तरेरनी पड़ी आंखें

देहरादून। नेता प्रतिपक्ष पर अमर्यादित टिप्पणी के मामले में आखिरकार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को खेद व्यक्त करना ही पड़ा। पहले महज बयान वापस लेने की ट्विट करने वाले बंशी मातृशक्ति के अपमान पर चौतरफा घिरने के बाद भी मौन साधे रहे। मामला गंभीर होता देख भाजपा हाईकमान ने जब आंखें तरेरी तो बंशी को आखिरकार खेद की धुन वाला एक वीडियो जारी करना ही पड़ा।

दो रोज पहले भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत ने नेता प्रतिपक्ष डॉ. श्रीमती इंदिरा ह्रदयेश पर एक अमर्यादित टिप्पणी सार्वजनिक रूप से की। इसका भारी विरोध हुआ। पर बंशी ने उस पर कोई ध्यान नहीं दिया। मामला तूल पकड़ता देख मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत एक ट्वीट करने नेता प्रतिपक्ष ने माफी मांगी। इसके बाद भी भगत मौन साधे रहे। एक तरफ यह मामला हाईकमान तक पहुंचा तो दूसरी ओर कांग्रेस ने प्रदेशभऱ में भगत का विरोध शुरू कर दिया।

इसके बाद भगत ने एक ट्वीट करके कहा कि अगर नेता प्रतिपक्ष को कोई क्षति पहुंची हो तो वे अपना बयान वापस लेते हैं। ऐसा करके उन्होंने अपना इरादा जाहिर कर दिया कि वे माफी मांगने वाले नहीं है। कांग्रेस ने इसके विरोध में भगत के पुतले फूंके और एफआईआर के लिए पुलिस को तहरीर भी दी। बताया जा रहा है कि भाजपा हाईकमान ने भगत के इस रुख को गंभीरता से लिया और अपने अंदाज में उन्हें नसीहत दी। इसके बाद ही भगत ने बीती देर सांय एक वीडियो जारी करके अपने बयान पर खेद व्यक्त किया।

संबंधित खबर—–सीएम की सौम्यता से भी भगत ने न ली ‘नसीहत’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button