खुलासा

कोरोना संक्रमित निकला नशे का सौदागर

जसपुर और काशीपुर पुलिस में हड़कंप, कई कर्मी कोरंटीन

काशीपुर सीओ के सामने हुई जामा तलाशी

जसपुर कोतवाली कर दी गई सेनेटाइनज

काशीपुर। जसपुर पुलिस की ओर से पकड़ा गया नशे का सौदागर कोरोना संक्रमित पाया गया है। इस खुलासे के बाद जसपुर ही काशीपुर पुलिस में भी हड़कंप मच गया। अभियुक्त के संपर्क में आए दो दरोगा और कई कांस्टेबिल को उनकी जांच व रिपोर्ट आने तक कोरेन्टीन कर दिया है। जसपुर कोतवाली हवालात को सेनेटाइज किया जा रहा है।

दरअसल बीती सांय जसपुर पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति नशीले सामान की सप्लाई करने जा रहा है। इस सूचना पर पुलिस ने उसे धर दबोचा। पुलिस पकड़े गए व्यक्ति की जामा तलाशी के लिए राजपत्रित अधिकारी और काशीपुर सीओ मनोज ठाकुर के कार्यालय में ले आई। वहां हुई तलाशी में पकडे गए युवक शाहरुख के पास से 133 ग्राम स्मैक बरामद की गई।

जसपुर पुलिस ने पकड़े गए शाहरुख़ को ले जाकर जसपुर कोतवाली की हवालात में बंद कर दिया। आज सुबह जब दो पुलिस कर्मी उसे मेडिकल के लिए राजकीय चिकित्सालय लाये तो एंटीजन टेस्ट में वह कोरोना संक्रमित निकला। इस पर जसपुर पुलिस के होश फाख्ता हो गए। आनन-फानन में उसे कोविड केयर सेंटर भेजा गया।

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भट्ट ने कहा कि पकड़े गए व्यक्ति के सम्पर्क में आये दो दरोगा सहित कुछ कांस्टेविल को कोरेन्टीन किया गया है। साथ ही जसपुर कोतवाली की हवालात को सेनेटाइज किया जा रहा है  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button